2019 में बॉलीवुड में दी थी सुपरहिट फिल्म, अब 31 साल की उम्र में बोल्ड फिगर के साथ आई नजर

Featured News

2019 में बॉलीवुड में दी थी सुपरहिट फिल्म, अब 31 साल की उम्र में बोल्ड फिगर के साथ आई नजर

आज के समय में साउथ फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कहीं खूबसूरत अभिनेत्रियां है. जो अपनी खूबसूरती की वजह से जानी जाती है. इसके साथ ही आज हम आप लोगों को साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में काम करने वाली खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं. जो 31 साल की होने के बावजूद भी बेहद हॉट व ख़ूबसूरत नजर आती है. तो आइए जानते हैं इस खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में विस्तार से.



आज जिस खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में हम बताने जा रहे हैं. अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस नित्या मेनन है. जी हां नित्या मेनन का जन्म 8 अप्रैल 1988 में कर्नाटक में हुआ था. इसके साथ ही उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साउथ फिल्म इंडस्ट्री से की थी. जहां पर इन्होंने कई बड़ी हिट फिल्में दी हैं.



इसके साथ ही नित्या मेनन साल 2019 में आई फिल्म ‘मिशन मंगल’ में अक्षय कुमार के साथ वर्षा नामक लड़की का किरदार निभा चुकी है. जिससे नित्या मेनन ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. इसके साथ ही नित्या मेनन 31 साल की होने के बावजूद भी बेहद ज्यादा हॉट और बोल्ड नजर आती है जिन्हें आप तस्वीरों में भी देख सकते हैं.



अक्षय कुमार के साथ ही नहीं बल्कि साउथ के कई बड़े सुपरस्टार के साथ भी नित्या मेनन काम कर चुकी हैं. जिनमें राम चरण तेजा और अल्लू अर्जुन जैसे बड़े अभिनेता शामिल है. इसके साथ ही नित्या मेनन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है. जहां पर वह अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती है.


क्या नित्या मेनन को आगे भी बॉलीवुड फिल्मों में काम करना चाहिए ? कमेंट में बताएं लाइक व शेयर करना ना भूले