प्रधानमंत्री मोदी के दिए जलाने वाली बात तापसी पन्नू ने ली चुटकी- हो गईं बुरी तरह ट्रोल

Featured News

प्रधानमंत्री मोदी के दिए जलाने वाली बात तापसी पन्नू ने ली चुटकी- हो गईं बुरी तरह ट्रोल

तापसी पन्नू बॉलीवुड के उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो कि सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में रहती हैं। लेकिन इस समय उनको काफी बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है। गौरतलब है कि उन्होने बिना किसी का नाम लिखे पीएम मोदी पर निशाना साधते हिए पोस्ट किया था। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र के नाम अपना वीडियो संदेश साझा किया ।



इसमें उन्होंने कहा कि अंधकारमय कोरोना को हराने के लिए प्रकाश फैलाना है। इसलिए रविवार 5 अप्रैल को हमें रात 9 बजे 9 मिनट तक आप घर की लाइटें बंद कर दरवाजे पर मोमबत्ती, दिया या मोबाइल लाइट जलानी है।इसपर तापसी पन्नू ने ट्वीट करते हुए लिखा है.. "नया टास्क आ गया। याय याय याय।" इसके बाद उनको इस तरह से ट्रोल किया जा रहा है। कुछ लोग तो काफी अभद्र भाषा का भी प्रयोग कर रहे हैं..
फनी मीम्स 

एक यूजर ने तापसी पन्नू को ट्रोल करते हुए ये मीम पोस्ट किया है। यूजर ने अक्षय कुमार के एक डायलॉग के साथ उनको चालाक लोमड़ी बोला है।


ज्ञान ना बांंटे

 एक यूजर का कहना है कि अपना ज्ञान ना बांटे क्योंकि यहां पर सभी ज्ञानी है। यूजर का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।


अब इसको क्या कहेंगे 

इस यूजर ने लिख डाला ऐसा कमेंट... हे चमगादड़ प्रजाति की JNU उत्पाद, आप अपने राजमहल की जानकारी दीजिये, हम भारतवर्ष की प्रजा आपकी गद्दारी पर आपको सम्मानित करने चाहते हैं। ऐसा सम्मान करेंगें की तीनों लोकों के प्राणी रोज आपका सम्मान करने को आतुर हो जाएंगे। हे JNU समर्थक की प्रतिमूर्ती, सम्मान का अवसर प्रदान करें।