अजय देवगन का नया गाना ठहर जा रिलीज, फैन्स को दे रहे ये सलाह

Featured News

अजय देवगन का नया गाना ठहर जा रिलीज, फैन्स को दे रहे ये सलाह

सलमान खान के बाद अब एक्टर अजय देवगन ने कोरोना वायरस और लॉकडाउन को ध्यान में रखते हुए एक गाना रिलीज किया है. गाने का नाम है ठहर जा. इस खूबसूरत गाने से अजय देवगन अपने फैन्स और देश की जनता को इस समय को एन्जॉय करने और कुछ वक्त के लिए ठहर कर जिंदगी की छोटी-छोटी खुशियों को महसूस करने के लिए कह रहे हैं.

इस गाने के बोल अनिल वर्मा ने लिखे हैं और मेहुल व्यास ने अपनी सुरीली आवाज इसे दी है. गाने को प्रोड्यूस खुद अजय देवगन ने किया है. ठहर जा गाने के वीडियो में आप अजय देवगन को अपने घर के गार्डन में देखेंगे. इसके साथ ही वे कोरोना वायरस के बारे में खबरों और लोगों को जरूरतमंदो की मदद करते भी देखेंगे. ठहर जा गाने की शुरुआत में अजय देवगन कहते हैं- खूब थका तू अपनों की वजह, अपनों के लिए तू ठहर जा.
ये गाना आपके मन को अजब सा सुकून देता है. इसके बोल बहुत अच्छे हैं और आपको ठहर जा गाने को जरूर सुनना चाहिए.
सलमान खान ने गाया गाना
बता दें कि अजय देवगन से पहले सलमान खान ने भी कोरोना वायरस के बारे में एक गाना रिलीज किया था. इस गाने का नाम है प्यार करोना, जिसे खुद सलमान खान ने लिखा और गाया है. ध्यान देने वाली बात यह है कि बॉलीवुड के सितारे अपने-अपने तरीके से जनता के बीच जागरूकता फैला रहे हैं और लोगों को सरकार की बात मानने और सुरक्षित रहने के लिए कह रहे हैं.