Birthday से पहले अजय देवगन ने बॉलीवुड के जूनियर आर्टिस्‍टों को दिया 51 लाख का ये तोहफा

Featured News

Birthday से पहले अजय देवगन ने बॉलीवुड के जूनियर आर्टिस्‍टों को दिया 51 लाख का ये तोहफा

अजय देवगन (Ajay Devgn) कल यानी 2 अप्रैल को अपना 51वां जन्‍मदिन सेलीब्रेट (Ajay Devgn Birthday) करने जा रहे हैं. लेकिन अपने जन्‍मदिन से पहले अजय ने बॉलीवुड के कई जूनियर आर्टिस्‍ट और डेली वेजेस पर काम करने वाले वर्करों को तोहफा दिया है. अजय ने इस लॉकडाउन (Lockdown) के दौर में परेशान डेली वेजेस वर्करों के लिए पूरे 51 लाख रुपये डोनेट किए हैं. बता दें कि इससे एक दिन पहले ही निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) भी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के डेजी वेजेस वर्करों के लिए 51 लाख रुपये डोनेट कर चुके हैं. अजय देवगन ने ये रकम फ़ेडरेशन ऑफ़ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉई को डोनेट की है.

चीन (China) के वुहान (Wuhan) शहर से शुरू हुए कोरोना वायरस (Coronavirus) ने आज पूरी दुनिया में अपने पैर पसार लिए हैं. इस वायरस के प्रसार को रोकने के लिए पूरा देश 21 दिनों के लॉकडाउन में है. इसी लॉकडाउन ने लोगों को घरों में बैठा दिया है और इसका सबसे बड़ा असर दहाड़ी मजदूरों पर पड़ रहा है. बॉलीवुड के ऐसे ही डेली वेजेस पर काम करने वाले वर्करों की मदद के लिए कई सितारे सामने आ रहे हैं.

हाल ही में सामने आया था कि बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान ने इंडस्‍ट्री के ऐसे ही 25,000 कर्मचारियों का जिम्‍मा लिया है. वहीं एक दिन पहले ही निर्देशक रोहित शेट्टी ने बॉलीवुड के ऐसे वर्करों के लिए 51 लाख डोनेट किए थे.