तमन्ना ने लिया वायरल चैलेंज, तकिए की ड्रेस में शेयर की तस्वीर

Featured News

तमन्ना ने लिया वायरल चैलेंज, तकिए की ड्रेस में शेयर की तस्वीर

नेशनल लॉकडाउन के चलते आम लोगों से लेकर सुपरस्टार सेलेब्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हुए हैं. इसके चलते सोशल मीडिया पर कई वायरल ट्रेंड्स की शुरुआत भी हो चुकी है. हाल ही में एक्ट्रेस तमन्ना ने भी एक ऐसे ही चैलेंज में भाग लिया. क्वारनटीन पिलो चैलेंज में भाग लेते हुए तमन्ना ने अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें वे स्टायलिश अंदाज में केवल एक तकिए की ड्रेस, बेल्ट और हील्स के साथ नजर आईं. तमन्ना का ये एस्थेटिक अंदाज फैंस के बीच काफी वायरल हो रहा है.


तमन्ना ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा- 'मैं क्लब बेड जा रही हूं जहां डीजे पिलो और एमसी ब्लैकेंट परफॉर्म कर रहे हैं.' तमन्ना के इस व्यंग्य भरे कैप्शन से साफ है कि वे आउटडोर्स को काफी मिस कर रही हैं लेकिन नेशनल लॉकडाउन के चलते बाहर नहीं जा पा रही हैं. हालांकि तमन्ना अपनी फिटनेस के साथ कोई भी समझौता नहीं कर रही हैं. उन्होंने कुछ समय पहले योग करते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था.
 के अलावा करीना ,कंगना रनौत,  जैसे बॉलीवुड सेलेब्स भी घर में ही एक्सरसाइज के चलते फिट रहने का तरीका ढूंढ निकाल चुके हैं. कटरीना अपने घर के टेरेस पर एक्सरसाइज कर रही हैं और ज्यादातर सेलेब्स होम वर्कआउट, मेडिटेशन और योग के सहारे अपने आपको मानसिक और शारीरिक रुप से फिट रखने की कोशिश कर रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो तमन्ना की कुछ समय पहले साउथ फिल्म रिलीज हुई थी हालांकि नेशनल लॉकडाउन के चलते उनकी सभी फिल्मों की शूटिंग फिलहाल बंद है.