रवि शास्त्री और अमृता सिंह की प्रेम कहानी- सगाई के बाद भी नहीं हुई शादी- पढ़िए रिपोर्ट

Featured News

रवि शास्त्री और अमृता सिंह की प्रेम कहानी- सगाई के बाद भी नहीं हुई शादी- पढ़िए रिपोर्ट

बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता कैसा रहा है ये तो आप सभी जानते हैं लेकिन कुछ रिश्ते ऐसे हैं जो कि इतिहास बनकर रह गए तो कुछ ने साथ में सारी जिंदगी गुजार दी है। ऐसा ही एक रिश्ता था क्रिकेटर रवि शास्त्री और अभिनेत्री अमृता सिंह का। ये दौर था 80 के दशक का जब दो नाम एक दूसरे के साथ जुड़ गए थे। इनका प्यार इतना परवान चढ़ा की दोनो के चर्चे होने लगे। इन दोनो को एक साथ काफी ज्यादा पसंद किया जाता था और दोनो को एक डैशिंग जोड़ी का नाम भी लोग देते थे।



रवि शास्त्री की बात करें तो उस समय वो क्रिकेट के दुनिया के चमकते सितारे थे और अमृता सिंह काफी खूबसूरत थीं। इनका प्यार इतना बढ़ा था कि अमृता सिंह रवि शास्त्री का हौसला बढ़ाने के लिए क्रिकेट स्टेडियम भी पहुंच जाती थी



रिश्ता दोनों को लेकर कई खबरें हैं लेकिन दोनो साथ नहीं आ पाए। खबरों की मानें तो एक दूसरो के लेकर वो काफी सीरियस थे और सगाई भी कर चुके हैं।



मजाक के कारण अलग हुए लेकिन दोनो का रिश्ता आगे नहीं बढ़ा और दोनो अलग हो गए। खबर ये भी है कि रवि शास्त्री और अमृता सिंह एक मजाक के कारण अलग हुए थे।



विनोद खन्ना अमृता सिंह ने कहा था कि जल्दी ही उनका अफेयर विनोद खन्ना से शुरु हो जाएगा। इसके बाद रवि शास्त्री काफी नाराज हो गए थे।

प्रेम कहानी हालांकि ये सच है या नहीं इसको लेकर कोई दावा नहीं कर सकता है। लेकिन जब भी दोनो का नाम सामने आता है तो उस दौर की एक मशहूर प्रेम कहानी की यादें ताजा हो जातीं हैं।