टीवी पर होगी शक्तिमान की वापसी, मुकेश खन्ना ने कंफर्म किया सीक्वल

Featured News

टीवी पर होगी शक्तिमान की वापसी, मुकेश खन्ना ने कंफर्म किया सीक्वल

90 के दशक में हिंदुस्तान को अपना पहला सुपरहीरो मिल गया था. एक ऐसा सुपरहीरो जिसको देखने के लिए देश का हर बच्चा बेसब्री से इंतजार करता था. हम बात कर रहे हैं मुकेश खन्ना के शो शक्तिमान की, वही शक्तिमान जिसने अपनी ताकतों से सभी को हैरान किया, अपनी सीख से लोगों को जरूरी संदेश दिए. अब जब कोरोना के चलते पूरा देश घर के अंदर कैद है और बाहर लगा हुआ है लॉकडाउन, ऐसे में दूरदर्शन ने फिर से रामायण और महाभारत को प्रसारित करना शुरू कर दिया है. शाहरुख खान का सर्कस और ब्योमकेश बख्शी भी फिर देखने को मिल रहे हैं.


शक्तिमान का आएगा सीक्वल
अब जब पुरानी यादें ताजा हो ही रही हैं, तो लोगों ने मांग रख दी कि शक्तिमान की फिर वापसी होनी ही चाहिए. हर कोई अपने सुपरहीरो को फिर से देखना चाहता है. ऐसे में खुद मुकेश खन्ना ने आगे आकर घोषणा कर दी है. मुकेश खन्ना ने बताया है कि बहुत जल्द शक्तिमान का सीक्वल आने वाला है. बॉम्बे टाइम्स को वो कहते हैं- पिछले तीन सालों से हम शक्तिमान के दूसरे एडिशन पर काम कर रहे हैं. हम शक्तिमान का सीक्वल इसलिए बना रहे हैं क्योंकि लोग जानना चाहते हैं कि आखिर बाद में हुआ क्या. मुझे लगता है जैसे ही परिस्थितियां बदलेंगी हम बहुत जल्द शो लेकर आएंगे क्योंकि इस समय शक्तिमान की काफी डिमांड है.
वैसे बता दें कि महाभारत में भी मुकेश खन्ना ने अहम किरदार निभाया था. शो में वो भीष्म पितामह बने थे. उनकी नेचुरल एक्टिंग देख हर कोई उनका दीवाना बन गया था. उसके बाद शक्तिमान कर उन्होंने टेलीविजन पर नए कीर्तिमान रचे.