सपना चौधरी ने की गुपचुप सगाई, इस मिस्ट्री मैन से जल्द करेंगी शादी!

Featured News

सपना चौधरी ने की गुपचुप सगाई, इस मिस्ट्री मैन से जल्द करेंगी शादी!

हरियाणा की स्टार डांसर और सभी की चहेती सपना चौधरी की जिंदगी में जल्द नया मोड़ आने वाला है. सपना चौधरी अपने कई फैंस का दिल तोड़कर शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. अब कौन है वो शख्स जिस पर सपना चौधरी का दिल आया है. चलिए जानते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि सपना चौधरी हरियाणा के वीर साहू को डेट कर रही हैं. वीर को हरियाणा का बब्बू मान कहा जाता है. वीर सिंगर और एक्टर दोनों हैं. उनके कई म्यूजिक वीडियो वायरल हैं. 

दोनों के अफयेर के चर्चा आजकल सभी की जुबान पर है. ऐसे में कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही अपने रिश्ते को शादी का नाम दे सकते हैं.

इसके बाद सपना और वीर की दूसरी मुलाकात भी एक अवॉर्ड शो में ही हुई. भीड़ ज्यादा होने के चलते वीर और सपना आपस में बात नहीं कर पाए थे.  


तीसरी दफा सपना की जब वीर से मुलाकात हुई तो उनके बीच पहली बार थोड़ी बहुत बातचीत हुई. सपना हमेशा सोचती थीं कि वे और वीर एक ही इंडस्ट्री से हैं. ऐसे में बातचीत करने में क्या बुराई है. 

इसके बाद वीर और सपना की बातें ज्यादा होने लगी. वे एक-दूसरे को समझने लगे. फिर धीरे धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई. खबरें तो ये भी हैं कि सपना-वीर की सगाई हो चुकी है.


एक इंटरव्यू में वीर ने कहा था कि सपना चौधरी उनके लिए सपना नहीं हैं. इससे ये साफ है कि दोनों की शादी की राह में कोई अड़चन नहीं है. वीर को कई बार सपना संग स्पॉट किया गया है.