करन जौहर ने कार्तिक आर्यन को भेजी आइसक्रीम , कार्तिक ने बेचना शुरु की आइसक्रीम

Featured News

करन जौहर ने कार्तिक आर्यन को भेजी आइसक्रीम , कार्तिक ने बेचना शुरु की आइसक्रीम

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म पति, पत्नी और वो को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. फिल्म में कार्तिक की एक्टिंग की भी काफी तारीफ हो रही है. इसके बाद कार्तिक और सारा अली खान पर्दे पर साथ नजर आए थे. सारा और कार्तिक फिल्म लव आजकल में दिखे थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी, लेकिन दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आई थी.

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड में कॉमेडी के लिए भी जाने जाते हैं. हाल ही में उनके इंस्टाग्राम पोस्ट से ये साबित भी हो गया है. कार्तिक आर्यन ने एक वीडियो शेयर किया है. दरअसल कार्तिक आर्यन के लिए डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जोहर ने आइसक्रीन पार्सल भेजा है. वीडियो में कार्तिक इस पार्सल को चेक करते हुए नजर आ रहे हैं. कार्तिक ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'मैं इस आइसक्रीम को दो लाख रुपए प्लस जीएसटी में बेचूंगा. आइसक्रीम दो फ्लेवर में मिलेगी. गूची और बैलेंसिआगा. बुकिंग शुरू है.'
कार्तिक आर्यन की इस वीडियो ने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. कार्तिक आर्यन अनीस बज्मी की फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग में बिजी हैं. कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी अभी लखनऊ में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं.
न्यूज रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के लीडिंग स्टार्स ने फिल्म के गाने 'मेरे ढोलना' की शूटिंग की है. कार्तिक आर्यन इस दौरान घायल भी हो गए थे और उनकी हाल ही में सर्जरी भी हुई है. सर्जरी के बावजूद कार्तिक आर्यन ने अपने काम को जारी रखा है. इसके बाद कार्तिक आर्यन फिल्म दोस्ताना 2 में नजर आएंगे.