कोरोना: अक्षय ने दान किए 25 करोड़ रूपये, ट्विंकल बोलीं- गर्व है तुम पर

Featured News

कोरोना: अक्षय ने दान किए 25 करोड़ रूपये, ट्विंकल बोलीं- गर्व है तुम पर

कोरोना वायरस से पूरी दुनिया जूझ रही है. हजारों लोग अपनी जान गंवा चुके हैं और कई इससे संक्रमित बताए जा रहे हैं. इस संकट की घड़ी में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी से PM-Cares Fund में अपना सहयोग देने की बात कही थी. इस बात पर सबसे पहले अमल किया बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने. उन्होंने बिना सोचे सीधे 25 करोड़ रूपये की सहायता राशि देने का ऐलान कर दिया है.


अक्षय की पहल पर ट्विंकल का रिएक्शन
अक्षय कुमार की इस पहल से फैंस तो काफी खुश हैं ही, सबसे ज्यादा गर्व महसूस कर रही हैं उनकी पत्नी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना. उन्होंने ट्विटर पर एक लंबी पोस्ट लिख अपनी खुशी का इजहार किया है. वो लिखती हैं- ये इंसान मुझे कितना गर्व महसूस करवाता है. मैंने अक्षय से पूछा था कि क्या वो सच में इतनी बड़ी रकम देंगे क्योंकि इतने पैसे हमे इकट्ठे करने पड़ते. लेकिन अक्षय ने मुझ से बस यही बोला कि मेरे पास कुछ नहीं था जब मैंने अपना करियर शुरू किया था, आज जब मेरे पास है मैं पीछे नहीं हट सकता. जिनके पास कुछ नहीं है मैं उनकी मदद करे बिना नहीं रह सकता.
इस बात में तो कोई दो राय नहीं कि अक्षय कुमार की सराहनीय पहल दूसरों को भी इस संकट की घड़ी में देश के लिए कुछ करने के लिए प्रेरित करेगी. अक्षय कुमार द्वारा दी गई 25 करोड़ की राशि हिंदुस्तान के लिए वरदान साबित होगी क्योंकि इस समय देश जिन परिस्थितियों में है, ऐसे समय में छोटी से छोटी पहल भी बड़ा प्रभाव डालेगी.
कोरोना के बाद सोशल मीडिया पर एक्टिव अक्षय
वैसे अक्षय कुमार तो उस समय से ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए थे जब देश में कोरोना वायरस की दस्तक दी थी. उन्होंने अपने स्केल पर एक बड़ा जागरूकता अभियान चलाया था, उन्हें कभी लोगों को प्यार से समझाते देखा गया तो कभी उन्होंने फटकार भी लगाई. लेकिन हर बार देशहित के लिए उन्होंने आगे आकर पहल की. बता दें कि अक्षय के अलावा और भी कई ऐसे कलाकार हैं जो अपने अंदाज में हर संभव मदद कर रहे हैं.