बॉलीवुड के ये मशहूर सितारे जिन्हें मिल चुकी है जान से मारने की धमकी,नंबर 4 को तो मिली थी एसिड फेंकने की धमकी

Featured News

बॉलीवुड के ये मशहूर सितारे जिन्हें मिल चुकी है जान से मारने की धमकी,नंबर 4 को तो मिली थी एसिड फेंकने की धमकी

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे देशभर में नहीं, बल्कि दुनिया भर में काफी पॉपुलर हैं. बॉलीवुड की फिल्में भी दुनिया भर में पसंद की जाती हैं. लेकिन कई बार बॉलीवुड सितारों की यह लोकप्रियता उनके लिए मुसीबत का कारण भी बन जाती है. कई बॉलीवुड स्टार्स ऐसे हैं, जिनको जान से मारने की धमकियां भी मिल चुकी हैं.
1. अक्षय कुमार
बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार ने एक बार अपने घर काम करने वाली एक बाई को नौकरी से निकाल दिया था, जिसके बाद उन्हें फोन पर एक शख्स ने धमकी दी थी कि उसे काम पर वापस रख लो. फोन करने वाले शख्स ने अपना नाम गैंगस्टर रवि पुजारी बताया था. धमकी मिलने के बाद अक्षय कुमार ने पुलिस में शिकायत की थी. पुलिस ने उस शख्स की तलाश की. लेकिन वह हाथ नहीं लगा. फिर यह केस बंद कर दिया गया.
2. सोनू निगम
सोनू निगम जाने-माने सिंगर हैं, जिनके गाने बहुत पसंद किए जाते हैं. छोटा शकील और दाऊद इब्राहिम ने उन्हें एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी से साइन की हुई डील को कैंसिल करने के लिए धमकाया था. लेकिन सोनू निगम उनकी धमकियों से नहीं डरे और वह उस कंपनी के साथ काम करते रहे.
3. करण जौहर
करण जौहर जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर हैं. करण जौहर को कई बार जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं. अपनी बायोग्राफी एन अनसूटेबलब्वॉय में करण जौहर ने खुलासा किया कि फिल्म कुछ-कुछ होता है की रिलीज से पहले उनकी मां को फोन पर किसी ने धमकी दी थी.
4. कंगना रनौत
बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की बहन रंगोली पर 2007 में एसिड अटैक हुआ था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसी शख्स ने कंगना को फोन पर एसिड अटैक की धमकियां दी थी और जान से मारने की भी धमकी दी थी. कंगना ने पुलिस में शिकायत की जिसके बाद उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया.