क्रिकेटर चहल ने यूट्यूबर से रचाई शादी, फोटो सोशल मीडिया मे वायरल

Featured News

क्रिकेटर चहल ने यूट्यूबर से रचाई शादी, फोटो सोशल मीडिया मे वायरल

 क्रिकेट जगत में खिलाड़ी जितना अपने प्रदर्शन के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं, उससे कहीं ज्यादा वो अपनी पर्सनस लाइफ और शादी को लेकर भी चर्चा बटोरते रहते हैं. जिसमें फैंस की खासा दिलचस्पी होती है. हर खिलाड़ी की अपनी एक अलग फैन फॉलोइंग हैं. ऐसे में दर्शक अपने फेवरेट प्लेयर से जुड़ी छोटी-बड़ी खबर को जानना चाहते हैं. वो चाहे उनके प्रोफेशनल करियर से जुड़ी हो या फिर उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी हो.




आज हम अपने रिपोर्ट में पांच मशहूर खिलाड़ियों के बारे में बात करेंगे, जिन्होंने चोरी-छिपे से शादी की, इनमें से तो कुछ ऐसे क्रिकेटर भी हैं, जिनकी शादी होने के बाद उसी दिन पता चला कि वो सात फेरे ले चुके हैं. इनमें टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से लेकर टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी तक का नाम शामिल है.

युजवेंद्र चहल ने शादी कर फैंस को दिया सरप्राइज

yuzvendra chahal marriage

लॉकडाउन के दौरान अगस्त महीने में सगाई करके लगातार चर्चा बटोर रहे भारतीय खिलाड़ी युजवेंद्र चहल अपनी मंगेतर धनाश्री वर्मा के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं.

चहल के साथ सगाई करने के बाद धनाश्री लगातार सुर्खियां बटोर रही थी. दरअसल धनाश्री एक अच्छी यूट्यूबर, डांसर होने के साथ-साथ बेहतरीन कोरियोग्राफर भी हैं.

इसके अलावा प्रोफेशनली तौर पर वो एक डॉक्टर भी हैं. हालांकि आए दिन उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हालांकि शादी से पहले चहल ने अपने फैंस को सगाई करके चौंका दिया था. इसके बाद 22 दिसंबर को शादी करके उन्होंने फैंस को एक और बड़ा सरप्राइज दे दिया है.

फिलहाल युजवेंद्र हाल में ऑस्ट्रेलियाई दौरे से वापस भारत लौटे थे. ऐसे में फैंस को अंदाजा तक नहीं था कि वो धनाश्री से इतनी जल्दी शादी रचा लेंगे. लेकिन बीती रात उन्होंने अपने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को ये खुशखबरी दी कि उन्होंने हमेशा के लिए धनाश्री को अपने जीवनसाथी के रूप में स्वीकार कर लिया है.